Check this out.
Not sure if it's true ..
https://www.instagram.com/p/CT_76nqKDVJ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
Check this out.
Not sure if it's true ..
https://www.instagram.com/p/CT_76nqKDVJ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
If she is coming back then me to the show:

Pehele hi show khatre mein hai... Ab Yeh news 🤢
Yeh show ke saath aisa kyu kar rahi hai 😒
Bass mujhe isis baat ka darr tha....
Ab agar yrh sach huva toh pata nhi kya halat hoga humare show ka,!!
Khoon ke asu rulate hai ye log 😭😭
Par iska to koi aur show araha tha na pata chale sirf cameo kar rahi ho
Vaise to mamaji bhi ane wale the but nai aye na 🤷🏻♀️
Originally posted by: Sampada001
Pehele hi show khatre mein hai... Ab Yeh news 🤢
Ab toh sidha gaddhe mein hai show...😭😭😭😭
Khoon ke asu rulate hai ye log 😭😭
Par iska to koi aur show araha tha na pata chale sirf cameo kar rahi ho
Vaise to mamaji bhi ane wale the but nai aye na 🤷🏻♀️
pata nahi yaar, ye source reliable hi bhi ys nshi i dont know..
yahi dekha reh gaya tha ab 😭😭😭😭
Maine SBS pe yeh news live dekhi thi...They said she has been approached, if she accepts the offer then yahi next track hai. 🤦🏻♀️