sach mai.. Bahut badi problem hai fir to.. 🤦♀️
Yaar humare yaha to hoti hai baarish iss mahine mai so normal hai humare liye to..😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
sach mai.. Bahut badi problem hai fir to.. 🤦♀️
Yaar humare yaha to hoti hai baarish iss mahine mai so normal hai humare liye to..😆
Office start 10 baje hota hai mai 9 baje tak nikal jati hu
Digital and designing
Tu bhi mere hi line ki hai..
Engineering.. E& TC..???
Nai re
Mass communication
Cool.. Abhi chalu kiya Job??
I have been in mechanical engineering field from last 10 yrs.
Believe me I love my job, but sometimes its gets monotonous..
But abb to kuch aur ata bhi nahi muze.. 🤣
To yahi karana padega.. 🤣
Cool.. Abhi chalu kiya Job??
I have been in mechanical engineering field from last 10 yrs.
Believe me I love my job, but sometimes its gets monotonous..
But abb to kuch aur ata bhi nahi muze.. 🤣
To yahi karana padega.. 🤣
Ha almost 3 months hoagye hai 😳
Ohhhhh nice nice
Kafi badiya hai apka to
Mera to man uth gaya hai kaam se soch rahi hu kuch aur dekhu 😈
Ha almost 3 months hoagye hai 😳
Ohhhhh nice nice
Kafi badiya hai apka to
Mera to man uth gaya hai kaam se soch rahi hu kuch aur dekhu 😈
good good.. 👍🏼
Ye acchi baat hai, you have a time, you can change your field..
Do what you like.. 😳
good good.. 👍🏼
Ye acchi baat hai, you have a time, you can change your field..
Do what you like.. 😳
Ha vo to hai
But abhi 6 months to complete karungi
Originally posted by: Manasi_16
Heya guys🤗
I was gone for only 2 days... lag raha hai 2 mahine ho gaye😭
Kaise ho sab...mujhe miss kiya ya nahi😳
Kahan the aap...🤗🤗🤗
We missed you so much❤️😳🤗
Pareshan karne ke liye koi mil nahi raha tha...🤪🤣
are unke jamane wala dialogue hai to ab..🤷♀️😝
I think you are jealous of how cool I am at 34, jo tum 24 mein nahi ho😈
Isiliye baar baar umar par comment karti ho🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Kahan the aap...🤗🤗🤗
We missed you so much❤️😳🤗
Pareshan karne ke liye koi mil nahi raha tha...🤪🤣
Last line sabse zyada sach lag rahi hai🤣