Yes, aise lag raha hai jaise photo nikalne le ja rahe hain
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yes, aise lag raha hai jaise photo nikalne le ja rahe hain
Absolutly... They are the same as ever.. 🤪
It's like only they are 1.0... otherwise all is 2.0.. 😕
They didn’t need an upgrade they were already perfect 🤣
Mai to maang rahi hu pichle janam se
Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru ne poore kamre me bawri ki photos laga rakhi hai...
Ek photo jo desk par thi PurVir ki woh kitni zyaada pyaari thi
Yeah who took that picture though 🤣
Vo to starting se hi lagta hai mere ko
Creep 😈
Yesss.. they are perfect. Planning bhi perfect ho hoti hai.. bass pata nahi end mai fail ho jati hai.. 🤪🤪
Originally posted by: x-Nahima-x
It’s been more than 6 months and he still had all her clothes and things around the haveli
Abe KK ke 5 saal sambhal ke rakhe the.. thi bawri ke to rakhega hi sambhal ke.. 😃😃
J & M 😊
Haa yaar....
Waise viru kounse kamre me rahega abhi...