https://www.instagram.com/p/CTPQNf1Cg1H/?utm_medium=copy_link
Ab samajh aaya. This is new BTS. Aaj ke episode mei aaya hai.
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
https://www.instagram.com/p/CTPQNf1Cg1H/?utm_medium=copy_link
Ab samajh aaya. This is new BTS. Aaj ke episode mei aaya hai.
no i didn't after reading wu didn't feel like to watch ..thank you for letting me know ..👍 sick and tired abt itv's dreams sequence 🙄Originally posted by: RTDeewani
You didn't see the episode I guess? It was Anirudh's dream sequence 🤪🤣
again tears,rona dhona, sad ,sick and tired abt sadness..🙄👎uff🥴Originally posted by: RTDeewani
https://www.instagram.com/p/CTPQNf1Cg1H/?utm_medium=copy_link
Ab samajh aaya. This is new BTS. Aaj ke episode mei aaya hai.
Do you think TRC did something again
I can’t see them like this
again tears,rona dhona, sad ,sick and tired abt sadness..🙄👎uff🥴
https://twitter.com/saanjhkanoor_/status/1434960567345709056?s=19
Yeh dekho..robe wala scene shoot ho raha hai...maybe montage ke liye....but jo bhi ho... I am totally excited...
Khule Panne 1 : (Open Pages)
Today’s PA -
Khuli kitab ki panne ki tarah yeh zindagi se meri.
Kabi idhar udti hain, kabhi udhar.
Ek hawah ke zok se saari rukh badalti hain.
Shishe ke aina ki tarah saaf saaf Nazar aati hain meri kahani.
Jab Chahe kahani ke mod badal sakte hain, jab paristithiyon jaise kalam likhe meri zindagi ki khule panne mein !!!!!
Originally posted by: Smiley.6
https://twitter.com/saanjhkanoor_/status/1434960567345709056?s=19
Yeh dekho..robe wala scene shoot ho raha hai...maybe montage ke liye....but jo bhi ho... I am totally excited...
Good morning BB Fam...🤗
Tag me please if something happens. Thank you 😊 . See you all later
🥳🥳Originally posted by: Smiley.6
https://twitter.com/saanjhkanoor_/status/1434960567345709056?s=19
Yeh dekho..robe wala scene shoot ho raha hai...maybe montage ke liye....but jo bhi ho... I am totally excited...