That's great now I can support both 😳 ladaai nhi hogi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
That's great now I can support both 😳 ladaai nhi hogi 🤣
Karna hi hai tumko ye kaam
Varna ho jaogi tum badnaam
Isi baat pe ek jaam
Ab bhugatna padega anjaam
Ki kyun lagaya ilzaam
Dekho ho chuki hai shaam
🤣🤣
Tum dono isme hi ladte reh jaoge or tumhari Palls ko koi or le jana hai -_-
I supoort PaL baat khatam 😳😎
Are par kaunsa PaL vo to batao 

Originally posted by: Inese_20
Aisa kuch nhi hai. He gave up on Pallu, the day Fanaa song wala episode aired. So I took the ship name.
Plus Pallavi chose me
Haina Pals baby? 😳
Yeh kab hua😲. Romeo bhaiya aise kaise give up kardiya apne😲
Karna hi hai tumko ye kaam
Varna ho jaogi tum badnaam
Isi baat pe ek jaam
Ab bhugatna padega anjaam
Ki kyun lagaya ilzaam
Dekho ho chuki hai shaam
🤣🤣
Waah waah waah 👏
Kya baat hai Bee 😳
Originally posted by: AppleOfEye
Accha hai time rehte AT banaya Parul ne warna last AT 200 pages tak pohoch jata🤣🤣🤣
Maine bhi wahi bola 🤣
AT ko 200 pages reach karne se bacha liya Inu ne 🤣
Shipname Ek
Davedaar Anek 😲
🤣