That's great now I can support both 😳 ladaai nhi hogi 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
That's great now I can support both 😳 ladaai nhi hogi 🤣
Karna hi hai tumko ye kaam
Varna ho jaogi tum badnaam
Isi baat pe ek jaam
Ab bhugatna padega anjaam
Ki kyun lagaya ilzaam
Dekho ho chuki hai shaam
🤣🤣
Tum dono isme hi ladte reh jaoge or tumhari Palls ko koi or le jana hai -_-
I supoort PaL baat khatam 😳😎
Are par kaunsa PaL vo to batao 

Originally posted by: Inese_20
Aisa kuch nhi hai. He gave up on Pallu, the day Fanaa song wala episode aired. So I took the ship name.
Plus Pallavi chose me
Haina Pals baby? 😳
Yeh kab hua😲. Romeo bhaiya aise kaise give up kardiya apne😲
Karna hi hai tumko ye kaam
Varna ho jaogi tum badnaam
Isi baat pe ek jaam
Ab bhugatna padega anjaam
Ki kyun lagaya ilzaam
Dekho ho chuki hai shaam
🤣🤣
Waah waah waah 👏
Kya baat hai Bee 😳
Originally posted by: AppleOfEye
Accha hai time rehte AT banaya Parul ne warna last AT 200 pages tak pohoch jata🤣🤣🤣
Maine bhi wahi bola 🤣
AT ko 200 pages reach karne se bacha liya Inu ne 🤣
Shipname Ek
Davedaar Anek 😲
🤣