this is still my favourite look
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
this is still my favourite look
Yess, muze Woh first button scene wala look bohot hot lagata hai.. 🥵🥵🔥🔥
Off white kurta .. 🥰🥰
Yess, muze Woh first button scene wala look bohot hot lagata hai.. 🥵🥵🔥🔥
Off white kurta .. 🥰🥰
His hair was white to
Yess, muze Woh first button scene wala look bohot hot lagata hai.. 🥵🥵🔥🔥
Off white kurta .. 🥰🥰
Uffff ye usme kya lusty expressions diye the dono
Mere dimag se kaise nikal gaya
Hot lagta hai
Uffff ye usme kya lusty expressions diye the dono
Mere dimag se kaise nikal gaya
Wo scene was one of theeeee bestttttt scene.
Kaise gulp karta hai😳
Uffff ye usme kya lusty expressions diye the dono
Mere dimag se kaise nikal gaya
Peheli baar dil dhadkantha Vir ka.. 😜
https://www.instagram.com/p/CTAIZ8mhc_H/?utm_medium=copy_link
Jo bhi meri dairy pare gaya woh agale janame mein bandr bane gaya vir expirations is tht scene 🤩🤣