this is how things work here unfortunately 🤣🤣 you must come to class on time
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
this is how things work here unfortunately 🤣🤣 you must come to class on time
meghana was afraid you might have been gone to the jungle in search of Abhay🤣🤣🤣
Yaha Kanoon sab k liye barabar hai 🤣
Originally posted by: simply.meghana
this is how things work here unfortunately 🤣🤣 you must come to class on time
Nai nai.. Late toh main kewal abhay ki vajah se hui.. Mann kiya 2-3 episode dekh lu.. toh dekh liya..😆
Meri kya baatein chal rahi h vaise😆
Originally posted by: Fearless_Lover
meghana was afraid you might have been gone to the jungle in search of Abhay🤣🤣🤣
Ye sab meghana ka kaam hai..
Hum shqreefo ki tarah bathroom me seqrch krte h abhay ko🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Yaha Kanoon sab k liye barabar hai 🤣
Kanoon jiske liye bana hai.. vo toh gayab hi ho jati h.. main toh fir bhi bas late aayi hu😆
I don’t even know the definition of shareef anymore 🤣🤣
Ab tum kyu ro rai ho meghu?😆
Hriti phir se apne gayab hone k talent ka show off kr rahe hai 🤣Originally posted by: Ayesha066
Kanoon jiske liye bana hai.. vo toh gayab hi ho jati h.. main toh fir bhi bas late aayi hu😆
dhokha hua hai mere saath 😭😭
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k