Originally posted by: mistofshadows
It had better be😎
I enjoy watching ARC and CC's crestfallen faces.
Me too but Mangu doesn’t get a single good looking guy for Bon 😞
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: mistofshadows
It had better be😎
I enjoy watching ARC and CC's crestfallen faces.
Me too but Mangu doesn’t get a single good looking guy for Bon 😞
🤣🤣
Ekdum se waqt Badal Diya 😆
Jazbaat Badal Diya 🤣
Aisi hota hai jab do Barrister log Lav Lapata karte hai🤣
Bhn Kudca waala na kr de yaha jaise waha KJ ko laake shaadi hi kra di🤣🤣phir krti rhna good looking guy🤣
Revamp matlab?
I hope yeh Dushmani wala plot over hojaye 👍🏼
Ab kya hi kare.....sara good looking ka quota hamare Pravisht meim hi lag gaya 😎
Vaise abhi Jese jaa rahi hai aur Thakuma banti hai actress ka interview tha use hisab se aisa lag raha hai CC expose hone wala hai uske bad shayad revamp
Man to mera BHI hai ki aaj jahan se Anirudh girne wala tha wahan se thaka de du par.... Kuch bure log BHI chahiye na show mein isliye🤣
I want to see Kaka and TM chasing CC
Then arguing on who gets to kill him🤣
Originally posted by: Unnatiiii_17
Bhn Kudca waala na kr de yaha jaise waha KJ ko laake shaadi hi kra di🤣🤣phir krti rhna good looking guy🤣
Kudca mein kya hua tha mujhe nahi pata 😐 but Mangu Bon ki shadi kisi aur se nahi kara sakta 😎
Mangu ki khoj Sher se shuru Sher par khatam