Precap is a little better will just read updates and watch only if reviews are good
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Precap is a little better will just read updates and watch only if reviews are good
mai bhi vaise hii dekhungi..😝
Yaar mai na dekh paaungi baby girl ko rote hue..😒
yaar ye vir aisa kyu hai..😭😭😭
Jo bhi ho sauteli maa to nahi bolna chahiye tha na..😒
Pata nahi kyu par mujhe ye word se ajib nafrat hai..😒
Waise to bahut kuch nhi bolna chahiye tha
yaar ye vir aisa kyu hai..😭😭😭
Jo bhi ho sauteli maa to nahi bolna chahiye tha na..😒
Pata nahi kyu par mujhe ye word se ajib nafrat hai..😒
What vir said sauteli again 😡😡😡I’m mad now
Thank god I stopped watching this 😱
chaliye dekhungi mai raat ko..🥺😌
Originally posted by: pallavi_p28
Jab sakshi se compare kiya, she was shocked and dil se ro rahi thi aur jab chali gai to door band kar liya. Wo scene, bahut rona aaya. Dheere dheere chalkar room se bahar ja rahi thi😭
True, just watched a clipping. Couldn't watch the scene😭
Can't handle
yaar ye vir aisa kyu hai..😭😭😭
Jo bhi ho sauteli maa to nahi bolna chahiye tha na..😒
Pata nahi kyu par mujhe ye word se ajib nafrat hai..😒
Me 2 I hate tht word mans accident he said and today again 😟😨😡
haa...pata nahi itne drastic dialogue kyu likhte hai gusse ke..🥺
This one -
Apt
Kitni Akeli Thi Wo Raahein Hum Jinpe
Ab Tak Akele Chalte Raheinnn
Tujhse Bichhadke Bhi O Bekhabar
Tere Hi Gham Mein Jalte Rahein
Tuney Kiya Jo Shikwa
Hum Wo Gilaa Kar Na Sake
Hum Bewafa Hargiz na the
Par Hum wafa Kar na Sake
pagal hai vo.. Gusse mai kuch bhi bolta hai..😡🤦♀️😒Originally posted by: Red_eyes
What vir said sauteli again 😡😡😡I’m mad now
Thank god I stopped watching this 😱