Originally posted by: drtulika
Emoji se yaad aaya Like laugh happy sad angry ke alava IF mei ek Naughty gm mode activated ka bhi option hona chahiye tha mei din bhar use karti.
Dr sahab ki alag trip chal rahi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: drtulika
Emoji se yaad aaya Like laugh happy sad angry ke alava IF mei ek Naughty gm mode activated ka bhi option hona chahiye tha mei din bhar use karti.
Dr sahab ki alag trip chal rahi hai
abe..😳😳😳..itti bhi buri nahi hai...😒😒😒
Vaise tujhe kaha kaha se mil jaati hai ye gif... Meri hasi nahi ruk rahi isse dekh kar...🤣🤣🤣🤣🤣
Thanks Ramona whose Haveli is it I wonder what is the occasion
ye reaction emoji ko badhana chahiye.. Sabse jyada isi mai confusion hota ki kya, react kare.. 🤦♀️
manne bhi hota hai bada confusion
Yr mai dp dekh ke dar gaye 😆
abe..😳😳😳..itti bhi buri nahi hai...😒😒😒
Vaise tujhe kaha kaha se mil jaati hai ye gif... Meri hasi nahi ruk rahi isse dekh kar...🤣🤣🤣🤣🤣
Sargu jitne mast to nai hai
It's a great DP. Severus Snape. 😍
Arey I know ❤️
But achanak se dekha na isliye😳

Chaudhary haveli viru ko bechdi aur London chala gaya....