yaha sab ko btade new sheeps ko nhi btaa😡🤣

Sabko pata hone chahiye na kitni badi DQ ho tum🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
yaha sab ko btade new sheeps ko nhi btaa😡🤣

Sabko pata hone chahiye na kitni badi DQ ho tum🤣
Nhu nhi batana sab ko😎🤣
2nd runner-up se direct bottom🤣
Haha aakhir theme hi aisa hai kya kare🤦♀️
hum ksi theme se wse bhi Khush nhi hokste🤣
hum ksi theme se wse bhi Khush nhi hokste🤣
🤣🤣 mujhe shreya ke few themes aache lage the😛
tum aur Soni bas drama krte ho fir runner up ban jate ho😡🤣hum ksi theme se wse bhi Khush nhi hokste🤣
Mujhe nhi lag rahe the🤣
Dont do this naI will be active on thread to cheer u all🤗❤️
Originally posted by: RainOfDew
tum aur Soni bas drama krte ho fir runner up ban jate ho😡🤣
Runner-up bante hai winner nhi 😡🤣
https://x.com/taran_adarsh/status/2088865703290163546
https://x.com/i/status/2071619855959417138
https://x.com/GossipsTv/status/2084533664470433974
https://x.com/panindiareview/status/2070591772229787932?s=46 t=vevCm3I0SGjUvmq-Bjkadg
https://x.com/samthebestest_/status/2066561705593970842?s=46
5