Originally posted by: Panchhi1
Bande ki saade saati chal Rahi thi( 7 year plus some months) PD ki wajah se bacha hai ..nahi to 🌚 se Kaun bachata isse😆
Haa yaar... Barabar 7.5 saal hue jab isko till he realised he loves Imlie😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Panchhi1
Bande ki saade saati chal Rahi thi( 7 year plus some months) PD ki wajah se bacha hai ..nahi to 🌚 se Kaun bachata isse😆
Haa yaar... Barabar 7.5 saal hue jab isko till he realised he loves Imlie😆
Did you see how she went ino the house... aparna ne haath mein haath liya aur le gayi.. najuk kali hai malini
lekin malini apna phone silent pe kyu nahi rakhti.. kabhi na uthaye phone aparna ka.. koi farak thode na padega.. na usse na tripathis ko 🤪
The way she looked at Imlie in that hand holding scene with Apu ,I felt she was trying to show Imlie that look at me and you ..Teri koi value nahi hsi😕
These IF is not allowing me to tag. Saw the posts of water,pearl, panchhi n shalu.
Even look at her attitude in college kand. She was more worried about her image ki chamak rather than Imlie par kya beeti?Apne aap ko sabke saamne sympathy pane k liye behen bolti hai Imlie ki whereas sach yeh hai ki jaroorat padne par apne bhagode dad jaise bhaag jaati hai har situations se. Even Woh principal and professor bhi DD se jyada manners wale lage jabki DD khud ko sister na sahi at least college k faculty k hisaab se apni duty aur responsibility nibhati toh kya chala jata uska??? Aaj bhi jab sach bola tab v uske intension bohut gande wale the.Originally posted by: Panchhi1
The way she looked at Imlie in that hand holding scene with Apu ,I felt she was trying to show Imlie that look at me and you ..Teri koi value nahi hsi😕
Originally posted by: Book-Worm
These IF is not allowing me to tag. Saw the posts of water,pearl, panchhi n shalu.
https://twitter.com/Anusreee_/status/1414984035382689800?s=20
Originally posted by: Panchhi1
The way she looked at Imlie in that hand holding scene with Apu ,I felt she was trying to show Imlie that look at me and you ..Teri koi value nahi hsi😕
Waise bhi malu rakh le aparna ko.. imlie ko BS se matlab hai aur hume bhi 😆
yeah accha hai siyappa bs karein aur hum famous ho ..bahut na insaafi hai 😭congratulations 😎
Originally posted by: water_83
yeah accha hai siyappa bs karein aur hum famous ho ..bahut na insaafi hai 😭
Dekha.. BS sirf apne baarein mein nahi sochta aapne fans ke baare mein bhi sochta hai 😆