Originally posted by: Wanderlust05
Itna khush mein tab bhi nahi huyi thi jab IshqAan ki shadi huyi.
*my mind referring to the pathetic camera angles* Dekhne ko mila hi kya tha behen
Itni khushi sabko hai...yeh jaanke hi BTS post kia gaya hai....🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Wanderlust05
Itna khush mein tab bhi nahi huyi thi jab IshqAan ki shadi huyi.
*my mind referring to the pathetic camera angles* Dekhne ko mila hi kya tha behen
Itni khushi sabko hai...yeh jaanke hi BTS post kia gaya hai....🤣
Main hoon behen🤣
Originally posted by: alittlebitcrazy
aree,aree ho jaaengeee assignments dhang se, itna tension nahi lete. do u live in india ya bahar..?
n meri chhutiya chal rhi, toh internship vagerah... and poora crazy, aaj ke sneak peek mein bhi, merko toh jaise ahaan dikhna band ho gya h, sirf black suit dikha 🤣 i ship bhewar now .🤪
India Mai hi rehti hu.
Serial Mai situations hi ese bana dete hi ki kese v karhe mind k kisi kone Mai v bhewar k thoughts aa hi jate hai🤭🤭🤭
Wese hum sab 'ship' hi kyun karte hai? Why not car? Scooty?Aeroplane? Ya fir boat ya cycle se v kaam Chala lete naa?
Lagta hai...Bhola ki khushi Savitri ke Savvy hone se zyada hai🤣
What is 'sus'?
There was probably an hour's difference in uploading (IPZN got uploaded first), but somewhat interesting to note that IPZN's 8 minute recap has 100K views more than KRPKAB 3's heavily promoted first episode (same 8 minute duration) on Sony's YT channel.
Sony always sets its priorities wrong😳 Like Daadi will be happy Rhea got pregnant but won't let Ishqaan have a hot SR so Ishqi can actually get pregnant with Ahaan's baby.
Daadi = Sony = Daadi.😳
Originally posted by: jacinta_91
Varsha said she wants to divorce this man...i asked shaadi kab hui thi ki divorce ki baat agayi🤣🤣🤣🤣
Ishqaan speed mein hui hogi🤣 No wonder we're not aware 🤣
suspicious xD... i feel this came from Among us?
Mean to my brother**😆