Ab ziva se daat sunliyo
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ab ziva se daat sunliyo
Haveli is big enough to accommodate many more 😈
Ekdum bacha hai ye
Baby
Itna cute kaise hai ye
Sometimes I just want to pull his cheeks
Nezu hum log gif mangta hai 🙏
These two only know how to stare
Ab tak nahi sunna.. Par suna padega.. Maine pg 152 mein comment kar liya tha
Originally posted by: x-Nahima-x
Everyone’s seen the episode. Is no one going to discuss the way Vir was rolling around the bed in the morning. Why is this Bawra so cute.
He is a cutie pie...
Vir bed rolling
Ab toh 4 bachche hain.. Yeh 4 bachche milkar purvir ko room mein lock karenge aur bolenge hume choti behen ya bhai chahiye...
Phir toh purvir ka bachcha bhi hajayega 
Yeh kuch zyada nahi ho gaya 😈
I hate you Manu 🥺
Ekdum bacha hai ye
Baby
Itna cute kaise hai ye
Sometimes I just want to pull his cheeks
Basss ???? 🤣🤣🤣🤣
Yaar that scene was ❤️
Kitna pyara sa bachha lag rha tha wo
Innocence se bhara hua face 🤪
Insert popcorn gif 🤣