Prakashi ke expression OP
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Prakashi ke expression OP
Originally posted by: SmithaRam
Nez, one gif that is missing is Vir lying on Purvi's lap. She is sayin aankhe kholiye, hum aapse bahut pyaar karte hai..
Vir should open his eyes and say - "chup kar bawri! mein toh tere godh mein sone ka maza le raha hoon" 😉😳
Patani vo gif banaya tha par kahi kho gaya 🤣
Pakka viru nautanki kar raha hoga
See what 🤣 sharam se sir jhukhi hai😆
Originally posted by: Anahita_143
Ayee nezuu imagine kabhi lord saba bina maal fooke script likhti toh?????😂😂
Purvir scenes bina maal phook ke likhti hai
Purvir ka romance bardhast nai ho raha hai aunty ko ye to kuch bhi nahi 😈
Purvir ka romance bardhast nai ho raha hai aunty ko ye to kuch bhi nahi 😈
If she had seen their romance during Vaibhav Priyu shaadi track sharam se pani pani hoti 🤣
Originally posted by: x-Nahima-x
If she had seen their romance during Vaibhav Priyu shaadi track sharam se pani pani hoti 🤣
Especially haldi wala scene 🤣🤣
Aye I missed my chance to use OP 😆
Saasuma be like isse acha hum humare gaon me hi ache the...kya bekar ka drama hota hai yaha...🤣
Even I was shocked and I’m a besharam character 🤣