Yr KK ke fike expression
Expressions hai..Statue ki tarah khadi hai..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Yr KK ke fike expression
Expressions hai..Statue ki tarah khadi hai..🤣
Originally posted by: Aarthisweety
Sab sojaaaaa..kallivr mein milthe hain.. Tata bye bye
Aarthi, aap soo rahe ho ya jaag rahe ho??
Originally posted by: Amaraddict
mereko rona aagaya woh dekh ke
but woh drink karke neeche aa kyun raha tha aaraam se so jaata na
Bawri ke liye..
Yr uska pati uske samne pur ke liye kya kya bol gaya aur anjali ke jaida reaction the KK se 😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Bexhara Mukhi bawri bawri karta hai aur vo Bawri Vipul Vipul kar rahi hai
Ek dum se jazbaat badal gaya na🤣🤣
Kabhi uske liye bawri pe ais hi chillaya tha...🤣
Yr KK ke fike expression
Yaar uski toh baat hi mat kar saara maza kharab kardeta hai
Thappad pa same reaction
Viru Kabir singh mode mein cheekh cheekh kar rom rom kar raha tha tab bhi same reaction 😕
usse zyaada teaction toh Saasumaa ne diye hain sharmane wale 😳
Yr uska pati uske samne pur ke liye kya kya bol gaya aur anjali ke jaida reaction the KK se 😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Anjali ko Dhaka lagega..Obviously..She is possessive for her Jethji😳🤣😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ek dum se jazbaat badal gaya na🤣🤣
Kabhi uske liye bawri pe ais hi chillaya tha...🤣
360° turn Hua hai..Madam digest hi nahi karna chahti..😆