she is open minded 🤗😆Originally posted by: rikara94
Thank god after the dangerous revelation, neha still find us cute and Love🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
she is open minded 🤗😆Originally posted by: rikara94
Thank god after the dangerous revelation, neha still find us cute and Love🤣
Han or main sochti thi mujhe koi aisa award kab milega🤣
Yup aaj rudy ki hichkiya nai bnd hone wali🤣
hum logoko aadat hai 🤣
Aaj raghav aapne aap pe itnaa impress hua 🤣
Saree laake he was like don't thank me ☺️
🤣kaise sharma ke darwaje ki taraf ghum gaya 🤣
It was so cute❤️
Aaj raghav aapne aap pe itnaa impress hua 🤣
Saree laake he was like don't thank me ☺️
🤣kaise sharma ke darwaje ki taraf ghum gaya 🤣
It was so cute❤️
Kudki tarif mein itna ghum ho gya ki aage pichhe kuch dikha ni..🤣
Raghav becoming Pallavi's pallu😆
I am liking the desperation
Originally posted by: rikara94
Yup aaj rudy ki hichkiya nai bnd hone wali🤣
Teen log sath mei yaad kar rahe, hichki ana to banta hai🤣🤣🤣
haan 🤣Originally posted by: xxStrangerxx
Kudki tarif mein itna ghum ho gya ki aage pichhe kuch dikha ni..🤣
Aise kaun maafi maangta hai except RR🤣
Pallu is right, he is full of himself... And i like that 🤣
🤣me too
But
He is like maine nashta laya, pani bhi diya fir bhi naraz hai😒
🤣🤣
Uski dimaag aalag hi chalta hai😆