Originally posted by: sargamif
Meri late night billi aj jaldi sone ja rahi h🤣
Classes start ho gayi teri kya??
Late night billi 🤣🤣
aaj toh neend arahi hain 😆
Online classes hain monday to friday
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sargamif
Meri late night billi aj jaldi sone ja rahi h🤣
Classes start ho gayi teri kya??
Late night billi 🤣🤣
aaj toh neend arahi hain 😆
Online classes hain monday to friday
Originally posted by: midniteangel
Late night billi 🤣🤣
aaj toh neend arahi hain 😆
Online classes hain monday to friday
Chal thik h phir..GN manu🤗
Mereko bhi padhna h
Kl bataungi tereko mere college k haal😲
Originally posted by: midniteangel
Late night billi 🤣🤣
aaj toh neend arahi hain 😆
Online classes hain monday to friday
Accha wahan chalu hai kya?
Originally posted by: sargamif
Chal thik h phir..GN manu🤗
Mereko bhi padhna h
Kl bataungi tereko mere college k haal😲
College?
Online classes hai kya
Manu, saki ko kuch zyada hee dimmag pe le liya kya ?
Maine sargam se wahi pucha, kaha chali gai🧐
Originally posted by: pallavi_p28
Maine sargam se wahi pucha, kaha chali gai🧐
Shayad padai kar rahe hai 😳
Originally posted by: sargamif
Indian Foreign Service..Like jo embassies m kaam karte h wo IFS hote h
UPSC m bahut sari post hoti h jaise IAS,IPS,IRS,IFS
Sargu tum UPSC ki taiyaari kar rahi ho.. 😱