Behen bata ke ja mere ko pehle
Ap itna dar kyu rahi ho..
Aise dar rahi h jaise apka ATM k no. mereko pata chal gaya ho😡🍅😡🍅
Pallavi di,manu dekho yaar..y pareshaan kar rhi h mereko
😒😲
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Behen bata ke ja mere ko pehle
Ap itna dar kyu rahi ho..
Aise dar rahi h jaise apka ATM k no. mereko pata chal gaya ho😡🍅😡🍅
Pallavi di,manu dekho yaar..y pareshaan kar rhi h mereko
😒😲
Nezu ka asli naam
Originally posted by: sargamif
Ap itna dar kyu rahi ho..
Aise dar rahi h jaise apka ATM k no. mereko pata chal gaya ho😡🍅😡🍅
Pallavi di,manu dekho yaar..y pareshaan kar rhi h mereko
😒😲
Fir se tere tamatar 😚😚😚🤭🤭🤭
Dar nai rahi par pata hona chaiye na kya kala jaadu hua hai
Pallu aur mannu jaise tujhe bada bacha lenge
Originally posted by: pallavi_p28
Nezu ka asli naam
Apko nai pata 😲
Molkki bday calender
molkki forum page 28
Almost sabka bday hai.
New entries chodkar
And thank u ye search karte hue maine apne purane os bhi dekhe😳
Khali dimaag molkki ka ghar.
Nezu yaad hai
Aaj to nezu tum apna naam bata hi do. Waise bhi hum sab nez hi bulainge
Fir se tere tamatar 😚😚😚🤭🤭🤭
Dar nai rahi par pata hona chaiye na kya kala jaadu hua hai
Pallu aur mannu jaise tujhe bada bacha lenge
Ab jyada nahi chedungi apko
Di common sense ghar m sab bun bana k rehte h
Lambe baal kyunki aisa mujhe laga ap rakhti hogi..Dimag m feed image k kamaal
Lambi aankhen bas aise hi guess karke likh diya
R gori hona..Just a guess
Main kahi abhi dekha h apko 🤷
Apko nai pata 😲
Roma i guess