Behen bata ke ja mere ko pehle
Ap itna dar kyu rahi ho..
Aise dar rahi h jaise apka ATM k no. mereko pata chal gaya ho😡🍅😡🍅
Pallavi di,manu dekho yaar..y pareshaan kar rhi h mereko
😒😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Behen bata ke ja mere ko pehle
Ap itna dar kyu rahi ho..
Aise dar rahi h jaise apka ATM k no. mereko pata chal gaya ho😡🍅😡🍅
Pallavi di,manu dekho yaar..y pareshaan kar rhi h mereko
😒😲
Nezu ka asli naam
Originally posted by: sargamif
Ap itna dar kyu rahi ho..
Aise dar rahi h jaise apka ATM k no. mereko pata chal gaya ho😡🍅😡🍅
Pallavi di,manu dekho yaar..y pareshaan kar rhi h mereko
😒😲
Fir se tere tamatar 😚😚😚🤭🤭🤭
Dar nai rahi par pata hona chaiye na kya kala jaadu hua hai
Pallu aur mannu jaise tujhe bada bacha lenge
Originally posted by: pallavi_p28
Nezu ka asli naam
Apko nai pata 😲
Molkki bday calender
molkki forum page 28
Almost sabka bday hai.
New entries chodkar
And thank u ye search karte hue maine apne purane os bhi dekhe😳
Khali dimaag molkki ka ghar.
Nezu yaad hai
Aaj to nezu tum apna naam bata hi do. Waise bhi hum sab nez hi bulainge
Fir se tere tamatar 😚😚😚🤭🤭🤭
Dar nai rahi par pata hona chaiye na kya kala jaadu hua hai
Pallu aur mannu jaise tujhe bada bacha lenge
Ab jyada nahi chedungi apko
Di common sense ghar m sab bun bana k rehte h
Lambe baal kyunki aisa mujhe laga ap rakhti hogi..Dimag m feed image k kamaal
Lambi aankhen bas aise hi guess karke likh diya
R gori hona..Just a guess
Main kahi abhi dekha h apko 🤷
Apko nai pata 😲
Roma i guess