Thank god afat chalu jayegi ab ... Warna chipak jati permemently ..
Saba Ko bulayo aur dikhayo bahut uchal Rahi thi na 🤬
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Thank god afat chalu jayegi ab ... Warna chipak jati permemently ..
Saba Ko bulayo aur dikhayo bahut uchal Rahi thi na 🤬
To chance hai ki humare show ki TRP badh sakti hai 🥺🥺🥺🥺🥺
Ab Anupamaa ka nahi girega..Finally they have started their main Divorce track..Precap mein wahi dikha rahe hain..😒😒😒
Originally posted by: darkchocolates
Ab Anupamaa ka nahi girega..Finally they have started their main Divorce track..Precap mein wahi dikha rahe hain..😒😒😒
Kismat hi kharab hai
TRP jaisi bhi ho par Molkki to colors pe second best chal raha hai.
It alone is worth being happy that Molkki has left behind Barrister Babu which once used to be the best show on colors.
Good so saki helped trp go up 😂
Only GossipsTv is reliable not these random one don't post fake things just to instigate fans