Abhi karao..
KV ko bed se nikal ke karao..
Shaadi ke baad sab thik ho jayega.. 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Abhi karao..
KV ko bed se nikal ke karao..
Shaadi ke baad sab thik ho jayega.. 🤣
ye trp is calculated from last Thurs to this Wednesday right?
Originally posted by: glowgetter
Lol
But yeah their track had a lot of drama that week I think..
Apna hoga..
Prayer circle banao..
Yeah probably shaadi
Yeh prayer circle bacho ki khelne ki chis hoti hain😆
Karado phir.. 🤣
Baraat leke ajao kara deti hoon😆
Abhi karao..
KV ko bed se nikal ke karao..
Shaadi ke baad sab thik ho jayega.. 🤣
Mera bas chale toh mai abhi kr do , but vahi toh nahi chalta 🤣
But dekhna tum secret shadi ho ya social shadi, shadi hogi zaroor
Baraat leke ajao kara deti hoon😆
Lo chali mai
Apne Chaand ki baarat leke
Lo chali mai
Originally posted by: amairakriyaansh
Mera bas chale toh mai abhi kr do , but vahi toh nahi chalta 🤣
But dekhna tum secret shadi ho ya social shadi, shadi hogi zaroor
Secret shaadi.. 🥳
Poll kara lete hai.. 😆
I don't wanna face anyone's wrath by taking any other name..
Kya pata TT waale aa jaaye.. 🤣
Kya pata tt mein poll ho gaya ho , unhone sab imagine kr liya ho 🤣