Acha joke maara salmon bhai naa🤣😛.
Nice opinion 👌👌
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Acha joke maara salmon bhai naa🤣😛.
Nice opinion 👌👌
Acha joke maara salmon bhai naa🤣😛.
Noice Opinioon Abjoni.
Noice Opinioon Abjoni.
Nice opinion 👍👌
Waise Shirjan uncle appka DP acha laga mujhe😛. But aapki pehli wali Sai ki rone wali DP jyada achi lagi mujhe so pleause aap Sai ki rone wali DP lagao naa jetha ka DP ko hatakar Shirjan uncle. Shirjan uncle app Neoni ko seriously mat loo woh toh appke DP par majak and jealous thi esliye woh aise bol rahi hai.
Note:Nice opinion mein reply mat dena uncle 😌
Originally posted by: Mighty_king
Nice opinion 👍👌
Nice opinion you're the best..😅
Waise Shirjan uncle appka DP acha laga mujhe😛. But aapki pehli wali Sai ki rone wali DP jyada achi lagi mujhe so pleause aap Sai ki rone wali DP lagao naa jetha ka DP ko hatakar Shirjan uncle. Shirjan uncle app Neoni ko seriously mat loo woh toh appke DP par majak and jealous thi esliye woh aise bol rahi hai.
Note:Nice opinion mein reply mat dena uncle 😌
Nice opinion 👍👌👍👌👍👌👍👌👍👌👍
Originally posted by: Mighty_king
Nice opinion you're the best..😅
Nice opinion...
.
Btw.... thanks for compliment...😄😄
Waise Shirjan uncle appka DP acha laga mujhe😛. But aapki pehli wali Sai ki rone wali DP jyada achi lagi mujhe so pleause aap Sai ki rone wali DP lagao naa jetha ka DP ko hatakar Shirjan uncle. Shirjan uncle app Neoni ko seriously mat loo woh toh appke DP par majak and jealous thi esliye woh aise bol rahi hai.
Note:Nice opinion mein reply mat dena uncle 😌
Uss video me aur bhi acchi shakal thi but wo sab thode.... Inappropriate lag rahe the iske liye maine woh wali lagayi thi. Ok mai wo wapas laga deta hu.😂😂
Btw nice opiniiooonn.
Kya buddy Mahakali Shani Ashoka Luv Kush were on grand scale and looked damn beautifulOriginally posted by: Lone_wolf
TBH mujhe colors ka koi bhi mytho show pasand nhi aaya . Colors ke sab shows ke sets , background, custumes , jewellery overall sab over Lagta hai .
Originally posted by: Mighty_king
Nice opinion 👍👌👍👌👍👌👍👌👍👌👍
Areee bas karo nice opinion walo bas karo
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4