Originally posted by: midniteangel
Aap ne mera previous comment nahi padha tha isiliye aap aisa keh rahi hoon 🤣
Meri gutter mind ki wajase mujhe forum se nikaldenge 😭😭😭
Yeh to hum sabke saath hoga dekhna...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: midniteangel
Aap ne mera previous comment nahi padha tha isiliye aap aisa keh rahi hoon 🤣
Meri gutter mind ki wajase mujhe forum se nikaldenge 😭😭😭
Yeh to hum sabke saath hoga dekhna...🤣
Mere ko live yad agaya
Khushat buddha tau
Aur priyal ne kitna personally liya tha usko
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Main bata rahi hoon PriAm ko show mein jo raha hai sab real lagta hai sab serious leke chalte hain 😏😏😏
Saree forumwasiyon toh ek hi boat mein hain🤣
I'm not alone 🤣🤣
Mere ko mat bhulna mujhe bhi invite karna
tere bina toh jaana hai hi nahin 🤗
Asma🤗🤗❤️
Par mujhe ese feeling arahi hai ki kahi aur thikana dhundna padega😏😏😏
Originally posted by: midniteangel
Aap aur mein hum saath saath hain mood me jayenge 🤪
Aur phir detective work chalu karenge priam content kiliye 🤝🤝🤝
Priam content dhundhna toh mera roz ka kaam hai nahin mila toh main khud cook karleti hoon phir bhi jee na bhade to jaake media walon ko irritate karti hoon IV ke liye 😎
Mere ko mat bhulna mujhe bhi invite karna
Aap bhi hamare saath aarahain 🤣
Ab priam content kiliye kya nahi kar rahe hain 🤣🤣🤣
Asma🤗🤗❤️
Par mujhe ese feeling arahi hai ki kahi aur thikana dhundna padega😏😏😏
Haan ab yeh jagah Priam aur Priam shippers ke liye safe nahin hai 😭😭
Originally posted by: Amaraddict
Haan ab yeh jagah Priam aur Priam shippers ke liye safe nahin hai 😭😭
Sai me 😭😭
Batao chain se ship bhi nai kar sakte
Originally posted by: midniteangel
Aap bhi hamare saath aarahain 🤣
Ab priam content kiliye kya nahi kar rahe hain 🤣🤣🤣
Mai kyu nai aungi
🧐🧐🧐