This is hillarious 🤣🤣
Mukhi is doing this because he is ardent for Pur to be the first one to put holi on him😆🤣...so bhaagam bhaag karna padega🏃♂️🏃♂️🏃♂️
Zidd wali bat bad me hue thi
Indono se vo ese bhag raha tha🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
This is hillarious 🤣🤣
Mukhi is doing this because he is ardent for Pur to be the first one to put holi on him😆🤣...so bhaagam bhaag karna padega🏃♂️🏃♂️🏃♂️
Zidd wali bat bad me hue thi
Indono se vo ese bhag raha tha🤣🤣🤣
Viru upar se hume nai khelna holi voli ye kya bakwas hai ye sab rang lagana bekar hai
Viru inside mujhe bhi koi color laga do 😭
'Koi' mtlb bawari😗😗😗😗😗
Holi toh sirf Bawari ke saath kehlani thi..Woh bhi Romance wali..Isse liye sapne bhi aise aa rahe the..🤣😳
Originally posted by: darkchocolates
Holi toh sirf Bawari ke saath kehlani thi..Woh bhi Romance wali..Isse liye sapne bhi aise aa rahe the..🤣😳
Indono ke sapne is getting out of control
Inko ek room me bandh kardo koi pls
But that's y he is running na bcoz he has already made up his mind that Pur ll be the first one to put holi on him ..he only voice it later on😳...
Jaanam shamja karo 😉😆🤣...Saba ll not explain each and every thg😳🤣
The way viru was running from kids was hilarious 😆🤣😆🤣
Bache na hogaye zombies hogaye kaise bhag raha tha inse 🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭
Kaise bhag raha viru..... 🤣🤣🤣
Shaitan..bacche baba pe hii gaye h..😉😉🤣🤣
But that's y he is running na bcoz he has already made up his mind that Pur ll be the first one to put holi on him ..he only voice it later on😳...
Jaanam shamja karo 😉😆🤣...Saba ll not explain each and every thg😳🤣
Nai
Ye mera headcanon bachcho se vo isliye bhag raha tha ki vo iski aise taise karne wale the😎😎
Indono ke sapne is getting out of control
Inko ek room me bandh kardo koi pls
Saara kuch sapno mai hii karenge lagta h.. Saamne aate hii phatti h dono ki... 🤦♀️🤦♀️🤣🤣🤣
Kaise bhag raha viru..... 🤣🤣🤣
Shaitan..bacche baba pe hii gaye h..😉😉🤣🤣
Ye sare ek jaise hai
Bachcho ko holi baba ke sath khelne hai baba ko holi bawari ke sath khelne
Itna drama ufff
Those gifs😆
Ye scene bhi itna hi funny tha🤣
Ye sare ek jaise hai
Bachcho ko holi baba ke sath khelne hai baba ko holi bawari ke sath khelne
Itna drama ufff
Dramebaaz family hai ek num ki.. 🤣🤣🤣😆