Originally posted by: Piyaazzz
arre padh liya he recovery or after effects Ka time bata rhi 🤣🤣
Arre OS PurVir ka tha, aapko recovery time kyun chahiye 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Piyaazzz
arre padh liya he recovery or after effects Ka time bata rhi 🤣🤣
Arre OS PurVir ka tha, aapko recovery time kyun chahiye 🤣
Kyunki usne khud ko imagine kiya tha bawri ki jagah
Don't know what I just wrote🤣🤣🤣
https://images.app.goo.gl/cqJLiCiJGh3uKDqZ6Originally posted by: sargamif
Piyu pit jayegi tu ab..m tharak nahi hu🤣
Originally posted by: sargamif
Kyunki usne khud ko imagine kiya tha bawri ki jagah
Don't know what I just wrote🤣🤣🤣
Piyu 🤣
fcuk 🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: sargamif
Kyunki usne khud ko imagine kiya tha bawri ki jagah
Don't know what I just wrote🤣🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Piyu arya di just commented in my thread..Mere sambhala nahi ja rhi h itti tareef🤔
Nez di help me out😔
Isme help ki kya jarurat hai
Isme help ki kya jarurat hai
Mujhe samajh hi nahi aa raha..Unko kya reply karu🤔
Originally posted by: Piyaazzz
fcuk 🤣🤣🤣🤣🤣
Abey tujhe hasi aa rahi h..Mujhe laga tu gussa karegi
Tharak kahi ki
Originally posted by: sargamif
Mujhe samajh hi nahi aa raha..Unko kya reply karu🤔
are think you bol de itna load kyu
yo to mereko nhi pata par Di ne Likha sola aane sach he👍🏼Originally posted by: sargamif
Mujhe samajh hi nahi aa raha..Unko kya reply karu🤔
itta diamg mereme hota to me bhi Kuch aisa hi likhti
Me bata rha hu aapko best FF writer nhi Mila na to me forum chhod dungi 😌🙄😌🙄😌