Wahi toh sochu☺️🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wahi toh sochu☺️🤣
Yaaar ye bandarwala raaz kya hai?? Sab uski baat kyun kar rhe hain
Mjhe bhi batao. I swear koi fark nhi padega because mjhe kuch post karna hi nhi aata😂😂 Na gifs, na pics, na koi video. Kuch bhi😆
Originally posted by: phoenix27
yahi to inke sath ki segment wagaira karne ki jarurat nahi h bus jao or batiao no need for anything isse easy jada kya hi chahiye ek interviewer ko
Interviewer thoda umar wala hai isiliye shayad majaa nahi aaya kisiko🤪🤣
abhi k ek party video de do please...Originally posted by: Eemasnia
Wahi toh sochu☺️🤣
Originally posted by: SilentEyes7
ya darling baby sweetheart babushona...🤣
Babushona nahi yaar🤣
that question where he said ionic bond hai instead of covalent was brilliant so they have permanently exchanged their hearts does it mean that ?
Originally posted by: Eternalallure
Yaaar ye bandarwala raaz kya hai?? Sab uski baat kyun kar rhe hain
Mjhe bhi batao. I swear koi fark nhi padega because mjhe kuch post karna hi nhi aata😂😂 Na gifs, na pics, na koi video. Kuch bhi😆
Mujhe bhi nahi aata nahi paata 🤪par yeh bandarwala raaz is killing me r8 now
mujhe srif gifs and link post karna ati hai...Originally posted by: Eternalallure
Yaaar ye bandarwala raaz kya hai?? Sab uski baat kyun kar rhe hain
Mjhe bhi batao. I swear koi fark nhi padega because mjhe kuch post karna hi nhi aata😂😂 Na gifs, na pics, na koi video. Kuch bhi😆
Originally posted by: merryyura
Babushona nahi yaar🤣
iss paglet ko subah se bas babushona hi yaad hai🤣
wahi to bina bond ke aisa to bond ke sath kaisa ?