ohi toh...Originally posted by: merryyura
Beta ji 18+ ho aap. Kisko vote dena hai yeh khud decide kar lo yaar 🤪🤣
Ye toh apna choice hota hai...🤣
Mujhe uski sakal dekhni thi but ye mask...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ohi toh...Originally posted by: merryyura
Beta ji 18+ ho aap. Kisko vote dena hai yeh khud decide kar lo yaar 🤪🤣
Ye toh apna choice hota hai...🤣
Mujhe uski sakal dekhni thi but ye mask...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
🤣
ulata aisha ladake ke shaadi kis strong personality ke saath hone chahiye....ghar mein roj Mom Vs Wife ka free WWE ka entertainment dose milata...tv ke jarurat he nahi...🤣🤣
Itv show ke concept Momma's boy Vs pyaar..
mujhe mumma's boy se Kokila aur Ahem yaad aata hai🤣
Accha, we r joking here but what if his actual name is "Babushona" ?
Damnnnn🤣🤣
but ye toh mummy ki baat sunti...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
🤣
ulata aisha ladake ke shaadi kis strong personality ke saath hone chahiye....ghar mein roj Mom Vs Wife ka free WWE ka entertainment dose milata...tv ke jarurat he nahi...🤣🤣
Itv show ke concept Momma's boy Vs pyaar..
Babushona.....🤣
🤣
i feel pity for his future wife🤣
ahem phirbhi thik tha...mujhe mumma's boy se Kokila aur Ahem yaad aata hai🤣
Ye gopibahu hai...🤣
lol🤣mujhe mumma's boy se Kokila aur Ahem yaad aata hai🤣
bechaare ke life mein gopi bahu aa gaye mom ke wajashe...🤣🤣
Ishwari aur dev ke yaad aa gaye mujhe🤣
Originally posted by: SilentEyes7
but ye toh mummy ki baat sunti...🤣
Ikr if mummy says "Babushona, isko chor do!"
Babushona ussi din hi Court chale jayega🤣🤣