haan..but yahan cases nohat bad rahe haii..so i feel lil scared for parents😔
Covid ne satyanash kardiya sab ka😡
ise narak mein bhi jagah na mile😡
Haan yaar sab satyanaash kardiya covid ne😡
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
haan..but yahan cases nohat bad rahe haii..so i feel lil scared for parents😔
Covid ne satyanash kardiya sab ka😡
ise narak mein bhi jagah na mile😡
Haan yaar sab satyanaash kardiya covid ne😡
Originally posted by: -Ayushi-
Han gadbad toh hai 😔
Dad is not well, he slept thodi der pehle so up for sometime to see if he's doing fine. Islie mera bhi ainvayin dimaag ho rakha tha
Sorry yaar, maine mazaak kiya😔
teeke..tum papa ke saath hi rehna😔
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan yaar sab satyanaash kardiya covid ne😡
ab kya kar rahi hoo?
Han chill🤗
kya plan haii?
lagta hai ye next CC ki title banegi 🤣
kya plan haii?
Thodi der aur jagne ka plan hai filhal , tum batao neend nahi aa rahi?
Originally posted by: -Ayushi-
Thodi der aur jagne ka plan hai filhal , tum batao neend nahi aa rahi?
Rhea ne list of crime thrillers movies send ki haii.
So planning to watch them😃
Originally posted by: scorp1AN
lagta hai ye next CC ki title banegi 🤣
ye self victimization justice haii🤣
Rhea ne list of crime thrillers movies send ki haii.
So planning to watch them😃
Arey wah which one now?