Originally posted by: rheuji17
@bold - 😳😳😳 is she serious? Is she not the one who is giving him dhoka 🤨
Yr jb tk hume riddhu ki side ki story nhi bta chlti hum nhi bol skte kuch
But haan cheeze to chura ryi hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: rheuji17
@bold - 😳😳😳 is she serious? Is she not the one who is giving him dhoka 🤨
Yr jb tk hume riddhu ki side ki story nhi bta chlti hum nhi bol skte kuch
But haan cheeze to chura ryi hai
Kaafi dominating type romance mood me tha aaj Vansh 🤪
Originally posted by: rheuji17
@bold - 😳😳😳 is she serious? Is she not the one who is giving him dhoka 🤨
Jaise Vansh shaadi k time love maang raha tha🤣
Ye dono ek jaise hi h yaar🤣
I hope Kiara iss waqt ayi ho aur ridhima ne usse suna diya ho...haha the queen is back..you go back to your lollipop dear😂
Originally posted by: arryline
Bichari ko lagta hai boss ko kuch nahi malum pada ab tak isliye romanchak mood mein hai 😆
Usko kya pata ye Tv wala Vansh nahi OTT wala hai 😎
She's thinking ki vansh ko black box ke chori ke baare mei nahi pata 🤣
Like girlll..... Ab tak tumhare dimag mei 1000 warning wali ghante baj jane chahiye usko aise happy happy dekh kar
Yeh upgraded Vanshu itne important cheez ko din mei atleast 5 baar check karta hoga 🤪
Originally posted by: rheuji17
@bold - 😳😳😳 is she serious? Is she not the one who is giving him dhoka 🤨
She’s such a dumb ......
Originally posted by: merryyura
Humara family tree sach ho jayega shayad ott mei🤣🤣🤣
Maine bola tha Kabir is her long lost elder brother.
Originally posted by: Abida_angel
I hope Kiara iss waqt ayi ho aur ridhima ne usse suna diya ho...haha the queen is back..you go back to your lollipop dear😂
Han Riddhima ne sarcastically sunaya thoda, but Vansh baba was also flirting fully. 🤪