Originally posted by: PriAmAddiction
q pasand ni aya kya ? 🤪😆
roma,romyy and romeo.. yeh 3 naam rakha h maine 😎 but with love i call you romeo 😆 if you don't like it then i won't call you romeo.. 😳
Haha its ok u can call ❤
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: PriAmAddiction
q pasand ni aya kya ? 🤪😆
roma,romyy and romeo.. yeh 3 naam rakha h maine 😎 but with love i call you romeo 😆 if you don't like it then i won't call you romeo.. 😳
Haha its ok u can call ❤
Pata nahin main aaj kis level ki bakwas kar rahi hoon I think I need to stop isse pehle mere pe forum nikala issue ho jaaye
Originally posted by: PriAmAddiction
and mukhi be like ; yo k kehrahi h , kuch aur kya dekhna h tanne ... , baawwrriiii hogayii h
😆
Also mukhi ji chal dekh le😳
Also mukhi ji chal dekh le😳
Aur subah Purvir ne 2 se 3 hone ki khabar di sabko
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣🤣😭🤣😭🤣😭Also mukhi ji chal dekh le😳
Originally posted by: Piyaazzz
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣🤣😭🤣😭🤣😭
Aur yeh aagayi Piyaa...ab meri bakwas overshadow hogi 😎
ROFL🤣🤣🤣🤣
Vaise me to apna next part update Karne aayi thi par aap sab ki bakaiti dekhte dekhte bhul gyi 🤣
Sargam ko ane fir pata chalega bakwas kis kehte hai 😎
na ulti na pulti direct news 😆 kuch zyada nhi hogaya yeh 🤣
Finally agaee humare mukhiji