Palak is that Abhiya in your ID?? as in Abhay Piya ??
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Palak is that Abhiya in your ID?? as in Abhay Piya ??
Mujhe to papers k naam ab jake pata chale h jab assignment banana hua tab r sem khatam hone wala h.🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Ap du se nahi padi ho kya?
Nai be
DU ke ek bhi college me mass communication ka course acha nai hai
Mai bhi stres me hu😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭
Kya kare🤡😭🤡🤡
Ghanta AI
Originally posted by: sargamif
Mujhe to papers k naam ab jake pata chale h jab assignment banana hua tab r sem khatam hone wala h.🤣🤣
Mujhe toh abhi tak nahi
Maine decide kia hai second semester sudhar jaungi
Placement time shayad mera kuch bhala hojaye
Originally posted by: palakluvsabhiya
Kya kare🤡😭🤡🤡
Kuch nai intejar🙂🙃🙂🙃🙂
Acha.. par maine unko Washington m dekha tha🤣
Ghanta AI
Ek baar don't s padh ke bta na 😭 plzzz
Nai be
DU ke ek bhi college me mass communication ka course acha nai hai
Turkey walon ko delhi ki itni jaankaari. 🤣