Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
3 buttons bandh hai baki sab open...
Pura hi khol dete...
arey phir kapde dene ki kya jarurat??
vyom jaise hi na ghumaye??🤪
wese nahi chaiye...Originally posted by: EmeraldPrincess
arey phir kapde dene ki kya jarurat??
vyom jaise hi na ghumaye??🤪
Vansh ko new kapde dene ko bola but sab khol k rakhne ko nahi...
Yeah sure!🤪
Sabne pehle wahi notice kia iss BTS mein.
Originally posted by: SilentEyes7
wese nahi chaiye...
Vansh ko new kapde dene ko bola but sab khol k rakhne ko nahi...
kyu phisal gayi kya boss ko dekh ke🤪
ya possessive ho rahi rish ki tarah, ki baaki log bhi dekhenge🤣
ab boss hamesha full covered ghumte hain yaar,
to agar ab aise ghumenge to notice to honge hi na🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
ab boss hamesha full covered ghumte hain yaar,
to agar ab aise ghumenge to notice to honge hi na🤣
Exactly 🤪
What a Rhiddima wearing?🤔
mein keu possessive hu...Originally posted by: EmeraldPrincess
kyu phisal gayi kya boss ko dekh ke🤪
ya possessive ho rahi rish ki tarah, ki baaki log bhi dekhenge🤣
Dikhao or dikhao mein bhi toh dikhu...