Originally posted by: midniteangel
Toh sab chalo rewari hospital!! Treatment acche milenge 😆
Sabse jyada jarurat to tanne h treatment ki h..Kitni baar bola h tanne sasta maal mat phoonka kar..Par tu maanti hi na h..Ab baba diya n chagan ko VPS🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: midniteangel
Toh sab chalo rewari hospital!! Treatment acche milenge 😆
Sabse jyada jarurat to tanne h treatment ki h..Kitni baar bola h tanne sasta maal mat phoonka kar..Par tu maanti hi na h..Ab baba diya n chagan ko VPS🤣
🤣🤣Originally posted by: sargamif
Sabse jyada jarurat to tanne h treatment ki h..Kitni baar bola h tanne sasta maal mat phoonka kar..Par tu maanti hi na h..Ab baba diya n chagan ko VPS🤣
Originally posted by: midniteangel
Toh sab chalo rewari hospital!! Treatment acche milenge 😆
Chalo 😂😂😂
Originally posted by: sargamif
Manne bhi ke chal..Yo manasvi to hum dono ne sanyasi bana ke hi manegi
Mare liye VPS ko kidnap kardo! Phir tum dono ko sanyasi nahi bane padega 🤣
Originally posted by: Piyaazzz
only if Vir does it 😆☺️
Taadna koi treatment na hota..Yo medical science m na paya jata h..Vir ne bas yo hi aawe h🤣🤣
Originally posted by: Piyaazzz
to bakaiti kon karega 🤔🤔🤔🤔
Purane members jo ab nahi dikhte forum me
Esa craze sakshi purvi ke liye bhi chaiye mujhe
koi na Hume vo bhi chalega😆Originally posted by: sargamif
Taadna koi treatment na hota..Yo medical science m na paya jata h..Vir ne bas yo hi aawe h🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
Mare liye VPS ko kidnap kardo! Phir tum dono ko sanyasi nahi bane padega 🤣
Abey yaar..Sab logo ko hum dono criminal lagte h kya..Koi supari deta h..Koi kidnap karne ko bolta h🤣
Apni bhi koi izzat h😆
Originally posted by: Piyaazzz
only if Vir does it 😆☺️
Wah par kitne bhootni aur daayan hai, chodenge nahi hume..
Agar vir se treatment chaye toh usko utalena chaye rewari se 🤣