bahut shok mana rhe he yeh makers🤣Originally posted by: sargamif
Yo pata lagana thoda mushkil h..Kya pata kuch bts in logo ne chupa ke rakhe honge..Chupane k ghana shok h in logo ko🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
bahut shok mana rhe he yeh makers🤣Originally posted by: sargamif
Yo pata lagana thoda mushkil h..Kya pata kuch bts in logo ne chupa ke rakhe honge..Chupane k ghana shok h in logo ko🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Haa..Pehle us bechari pe itni talware chalayi..Logo be to supari bhi de di thi uski....r ab..Kya jamana aa gaya h..
Utha le re deva..Utha le..Manne na didiji ko phir se🤣🤣
🤣🤣🤣
Usme to ustad hai ye log koi nai time lo Hume kaunsa sakshi ko dekhne ka shauk hai
Originally posted by: sargamif
Tu sabr karte rehna r rewari m pura gaon mukhi ke haath saaf kar lega..🤪🤪🤪🤪
And prakashit be like-hey bhagwaan..Ab kya hoga mere viren ka..Kaun shaadi karega isse🤣🤣
Yo samaj ko kya muh dikhayega..Har taraf chote chote vir ghum rahe honge🤣
😂😂😂😂😂😂😂Just imagine
Sabko WTF hi yaad aa raha..Jo dekho y reaction de raha h..Lage h sabki siggy ki tarah sabke reaction bhi same ho gaye h😆
Yup yup esa hi lag raha hai
I think waha bawari ko sakshi milegi aur usko chupa legi lekin fir bhi bich me ek episode milna chaiye manao abhiyan ka
Ho sakta hai wo episode accha ho so uske bts nhi daale. Waise 1 ,2 episode to manohaar k hone hi chahiye
Sargam ke ate hi humari bakwas ke level gold level hojata hai
Haan ji!! Ab bahut jaldi 150 pages cross ho jayenge😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Abey pehle mein post siggy dekh ke oehchan leti thi ko koun hai abhi t sabka ek hi baj raha hai....🤦🏻♀️🤣
Maine to off kardi itna pyar nai dekh sakti mai sudha aur vir ka
aise mat bolo inferiority complex ho rha mereko 🤣Sargam ke ate hi humari bakwas ke level gold level hojata hai
Vaise Sahi keh rhe ho
Ha ab hojayenge