Nope... not as yet.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nope... not as yet.
I thought gallery me phir bahut comments ho jayegi better yhi baat kr le.
Originally posted by: Bhavisweet03
I thought gallery me phir bahut comments ho jayegi better yhi baat kr le.
Ha wo bhi hai
Good evening everyone
How are you all
Nothing watching serials
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Nothing watching serials
Dinner nhi bnati tu ?
Mera to ho gaya dinner aaj jldi.
Lockdown he na to mummy ghar me hi he to wo dinner banati hai
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Lockdown he na to mummy ghar me hi he to wo dinner banati hai
Achaa tu help nhi krti kya ?
Btw before marriage mera bhi yhi tha I mean mummy aur sisters sb krte the. Me to itni aalsi thi I mean kam krne me😆 aur abhi dekho job and even house hold chores sb saath kr leti hu meri mummy to shock hi ho jati hai that itna sb kr leti hai🤣
Originally posted by: Bhavisweet03
Achaa tu help nhi krti kya ?
Btw before marriage mera bhi yhi tha I mean mummy aur sisters sb krte the. Me to itni aalsi thi I mean kam krne me😆 aur abhi dekho job and even house hold chores sb saath kr leti hu meri mummy to shock hi ho jati hai that itna sb kr leti hai🤣
Help krti hu wase normal day me mummy subha ka khana banati hai or me dinner banati hu.
Wo bhi hai shaadi ke baad sab ki krna padta hai hum nahi krege to kon krega shaadi ke baad wo aapna ghar ho jata hai