Originally posted by: SilentEyes7
abbbe oh kaand mein woh nahi tha...🤣
Par firbhi usko tag karna hai ab se tujhe koi bhi CCC ka inside joke ho to🤪
Sorry Ayu iss nadan ko maaf kar de🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SilentEyes7
abbbe oh kaand mein woh nahi tha...🤣
Par firbhi usko tag karna hai ab se tujhe koi bhi CCC ka inside joke ho to🤪
Sorry Ayu iss nadan ko maaf kar de🤣
ok chal mujhe tag kar mein batati hu shivi k saath...
Originally posted by: -Ayushi-
Wahi toh itni baarish and toofan suddenly 😭
Aasman bhi ro pada💔
#Itna_drama_banta_hai
Sirf hum hi nahi, pura kaynaat aaj dukhi hai, to raha hai 😭
#eesha_being_over_dramatic 🙄
#last_epi_hai😥
#lemme_cry_in_peace😭
Originally posted by: arryline
Tell me about it ,such hoardings and that statue
They were everywhere ,PR pushed them as the Couole of ITV
Rival channels mei bhi promote karwaya tha
IF ko bol 10 tag karne...Originally posted by: .shivi396
Par firbhi usko tag karna hai ab se tujhe koi bhi CCC ka inside joke ho to🤪
Sorry Ayu iss nadan ko maaf kar de🤣
5 tag keu hai...
Naye show ke ost ka improvised version🤣
I've heard she spent three crore for this but couldn't hire a dhang ka writer. People who never watched these serial know about this one, thanks to those annoying promotion. Everywhere just kasauti zindagi ki.Originally posted by: arryline
Tell me about it ,such hoardings and that statue
They were everywhere ,PR pushed them as the Couole of ITV