I agree I am more disappointed with Bondita than anyone else in the show
Kaka less to be spoken about
Kaka is kaka, but Bondita 😵she's exasperating👎🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I agree I am more disappointed with Bondita than anyone else in the show
Kaka less to be spoken about
Kaka is kaka, but Bondita 😵she's exasperating👎🏼
Originally posted by: Ashley_m
Ab tak nahi aaya! Koi women's day special rakhne waale the na shayad?
Seriously? I didnt know that.
Women's day special mien kia dikhana hai inhone?
Pati kitna bhi pagal ho, patni ko usko tolerate kerte hi rehna paday ga?
Pati chahay 6 shaadian ker, patni ko tolerate kerte hi rehna paday ga?
🤪
Ajeeb psycho hain!
Originally posted by: Siddiquie
but tum matt karna yeh👍🏼Kisiko bula lena👍🏼
Chheee... hum kyu karenge 🤢
Vo khud karega 👍🏼
Koyal🤗
@bold : right, do se bhale chaar.. saathi haath badhana.. ek couple akela thak jayega, milake ..
PS: just for fun.. no intention to hurt anybody
Haina🤣Kya khaami hain akhir humare Manorama mein😆
Kaka is kaka, but Bondita 😵she's exasperating👎🏼
Exactly what I feel for Bondita at this point
Haina🤣Kya khaami hain akhir humare Manorama mein😆
Chaand sa sunder chehra hai...
Itne behtereen vichar hain.
😳
Koi aik khaami ho tou batao. 😳
Exactly what I feel for Bondita at this point
Epitome of ablapan and nibbigiri👎🏼
Originally posted by: Doc.love
Seriously? I didnt know that.
Women's day special mien kia dikhana hai inhone?
Pati kitna bhi pagal ho, patni ko usko tolerate kerte hi rehna paday ga?
Pati chahay 6 shaadian ker, patni ko tolerate kerte hi rehna paday ga?
🤪
Ajeeb psycho hain!
Kaka called AE home for the ladke dekho program. Isme bhi Bon is thinking of Ani and Ani about Bon's studies. Then Bon precap ke anusar is tricking Ani by asking him to apply medicine.
Originally posted by: Doc.love
Chaand sa sunder chehra hai...
Itne behtereen vichar hain.
😳
Koi aik khaami ho tou batao. 😳
Ayesha😭😭
Kahi kho si gayi ho aajkal tum😭
Milti hi nahi😭
Aisa lagta hain mano arsa beet gaya ho ek saath muskuraye hue😭
Originally posted by: listmist
Isse buri tarah beizzat hona h😭
Grand bizzty chahiye isko.
Mien kal se 4 baar bol chuki hu yahan wahan... 🤪 Aik baar phir bol dety hun.
This girl needs to break badly. Tabhi iski proper and better rebuilding and remodification ho sakay gy.
She has to become a broken doll to mend again.
Unfortunately.