Originally posted by: Priya12000
Nephy ns bas reboot chahti thi but umeed nahi tha...tumari tarah 1000 theories nahi banaya usne 😜😜😜
And angre is selected for ayushi..shaadi bhi ho chuki hai.. not interested

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Priya12000
Nephy ns bas reboot chahti thi but umeed nahi tha...tumari tarah 1000 theories nahi banaya usne 😜😜😜
And angre is selected for ayushi..shaadi bhi ho chuki hai.. not interested

Tab aryan ya kabir se bat chalaungi..Originally posted by: Priya12000
Nephy ns bas reboot chahti thi but umeed nahi tha...tumari tarah 1000 theories nahi banaya usne 😜😜😜
And angre is selected for ayushi..shaadi bhi ho chuki hai.. not interested
me ab aati nahi hu iska matlab ye nahi ki aap kahi aur chakkar chalayeOriginally posted by: SexyPotato
Isn't it better than off screen rasleela or spying?😆
See manisha, she admitted she did chugli.😆
Hiiiii🤗❤️
You also did chugli?Originally posted by: rheuji17
Manisha and I were talking about you last month on SAAKK forum CCC hehe she was asking about you 😆
I told u learnt my lesson. Theories khatam ho gaye meri..
Ab mujhe maf karo
Mere gunah saf karo!
Originally posted by: pyaar2012
Expectations toh kiya tha na.....Toh fir! Aise Kabir wali dhoka toh na de yar!I know i am the theory makers ab nhi banungi....trying hard not to make.
Konsi expectation ki thi..?
Kab dkh liya tumne...bhai meine koi expectation nhi ki...
Mere ko koi pucha ki dkhna hua toh dekhogi toh uska jawaab diya tha ki reboot hua toh sochungi,koi expectation nhi kiya meine,sath mein ye bhi likha tha ki aisa hoga nhi par,mujhe koi expectation nhi hai.....
You didn't trust me.😭Originally posted by: Manisha_IF
me ab aati nahi hu iska matlab ye nahi ki aap kahi aur chakkar chalaye
Hiiiii🤗❤️
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Hey aadi🤗
Mai achhi hu
Tum kaise ho??
Manni se meri bhi baat ni hui kaafi time se😒
Tera dp❤️
Tujhe janke khushi hogi mujhe ek kabir naam ke ladke se pyaar ho gaya
Jiska naam hai kabir raichand
Aur couple ka naam hai RiBir ❤️
🤣🤣🤣