Originally posted by: rikara94
Sampoo to kaka-
Kya hota h waris ka waris ki lga du dheri, main barish krdu waris ki jo property ho jaye meri 🤣
P.s. no offense
Meanwhile ani
Kyu waaris waris karte ho kyu waris pe tum marte ho🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: rikara94
Sampoo to kaka-
Kya hota h waris ka waris ki lga du dheri, main barish krdu waris ki jo property ho jaye meri 🤣
P.s. no offense
Meanwhile ani
Kyu waaris waris karte ho kyu waris pe tum marte ho🤣🤣
Are abhi toh itna pyaar tha🤣
Abhi bhi h but teri uss Revelation ne hila kar rkh diya mujhe🤣
Ani ka brain has d highest level of mood swings i have ever seen🤣🤣
His brain be like
Dude im confused about being in confusion about confusion!!!!
🤣🤣
Confusion hi confusion hai solution kuch pata nahi!
Toto!! Hiii! 🤗
Originally posted by: GinniAARAFAN
nish tumhare sochne ki sakti bahut utam hai kyaa socha hai tumne bahut hi badiya👏😆
Dhannobad🤣
Originally posted by: rikara94
Saste nashe karenge toh yahi hoga na🤣
.
Or dekhiye nasheele voot app par kabhi bhi🤣
Le bol diya👍🏼
Meri bhawana o ka tuje kitana khayal he..🤣🤣kese hr jimmedari puri karti he re tu🤣
Originally posted by: rikara94
Abhi abhi but teri uss Revelation ne hila kar rkh diya mujhe🤣
Udhar ani ke revelation se bon devastated
Idhar tum🤣
Hi ayesha🤗
Itna confusion toh mujhe kabhi integral mathematics mein bhi nahi hua hai🤣
Meanwhile bon
Ek baat mujhe btla do iss waris ka kya krte ho🤣
This has turned epic🤣🤣
Meri bhawana o ka tuje kitana khayal he..🤣🤣kese hr jimmedari puri karti he re tu🤣
Zimmedar bano or starak raho👍🏼