Morning Aakansha🤗
Women's day wishes to you tooo❤️❤️
Abhi monday start hua haii...teek hoon🤣
tum kaisi ho😆
Accha 😆
Mai badiya hu😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Morning Aakansha🤗
Women's day wishes to you tooo❤️❤️
Abhi monday start hua haii...teek hoon🤣
tum kaisi ho😆
Accha 😆
Mai badiya hu😆
Maine kuch nahi kiya yaar😔
Nish aur Eeshu milke dulha dhoond rahe mere liye , Chang dhoondha🤪 I said #ChaPhy, koi aur dhoondo, toh Nish AyuChPhy ke piche hai kal se 🤣
ye kabhi nahi sudhrega...🤣ye kab sudhra tha🤣
Hmm...both are famous one...
Actually I got fever of LMH so almost watched every drama of his some times back but fir bhukhar utar gya...😆
Meine abhi dkhna shuru nhi kiya aaj toh pta chla hai exams ke baad dkhungi😃
Although wait nhi ho rha mujhse man kar rha hai abhi chla ke dkhna shuru kar du but have to wait...hehe ...😍
Exam hai toh start mat kar.. on going drama dekhne mei mazaa bhi aata hai lekin uske chakkar mei baki kaam pe dhyaan nahi jata 😆
Sharing from my personal experience.
chalo try karugi...👍🏼Originally posted by: merryyura
Then try it.. bahut sare dramas available hain wahan pe. Korean, Chinese, japanese, thai...
Originally posted by: merryyura
Exam hai toh start mat kar.. on going drama dekhne mei mazaa bhi aata hai lekin uske chakkar mei baki kaam pe dhyaan nahi jata 😆
Sharing from my personal experience.
Binge watch hota hai phir seedhe 🤪
hn isse chang pasand a geya...
chup ho ja tujhe chang pasand thi ishliye mein or eesha teri shadi karane chali...Originally posted by: -Ayushi-
Maine kuch nahi kiya yaar😔
Nish aur Eeshu milke dulha dhoond rahe mere liye , Chang dhoondha🤪 I said #ChaPhy, koi aur dhoondo, toh Nish AyuChPhy ke piche hai kal se 🤣
Kitni tayari karni hai...
#ChAyuPhy...
tu bi thi kuch bhi chalega...🤣