Arey kich na hoga dekhna aise hi dekhte rahenge ek dusre ko....koi awaaz dega aur phir uth jyenge bus....
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Arey kich na hoga dekhna aise hi dekhte rahenge ek dusre ko....koi awaaz dega aur phir uth jyenge bus....
Originally posted by: Piyaazzz
either unintentionally or Pur model bane but painting to banni hi chahiye 🤩🤩🤩
I want unintentionally 😳
Imagine mukhi rat ko apni painting wale room me jata sirf purvi ki painting banane but purvi ko lagta he is angry with her for some reason that's why he is not sleeping in their room but usko kya pata 😆😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey kich na hoga dekhna aise hi dekhte rahenge ek dusre ko....koi awaaz dega aur phir uth jyenge bus....
Yahi hoga dekhna
Originally posted by: Piyaazzz
mereko zyada nhi pata iss baare me bio chhod Di thi 10th k baad 😆 aap batao🤣
Maine bhi 10th ke bad bio chod di par practical knowledge hai....🤣🤣
I want unintentionally 😳
Imagine mukhi rat ko apni painting wale room me jata sirf purvi ki painting banane but purvi ko lagta he is angry with her for some reason that's why he is not sleeping in their room but usko kya pata 😆😆
Haye....
pehle unintentionally Hona chahiye then baad me after realisation ek Pur ka bhi room Hona chahiye photo waLa 😆 not Sakshi waLa jaha Vir new paintings banaye apni new life ki Tarah ✨✨I want unintentionally 😳
Imagine mukhi rat ko apni painting wale room me jata sirf purvi ki painting banane but purvi ko lagta he is angry with her for some reason that's why he is not sleeping in their room but usko kya pata 😆😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Maine bhi 10th ke bad bio chod di par practical knowledge hai....🤣🤣
Practical knowledge kya baat hain🤣🤣
Bas miljaye esa kuch
China mat karo aap.. Vir ko kuch karne ki zaroorat nahi padenge, pur haina... sherni hai woh, kha jayenge mukhiji ko 🤣
Are ab toh Vir dada bhi bangaya isiliye dheere se sab hora hain 🤣