Yeh jhoot hai MilordOriginally posted by: oye_nakhrewaali
.I thought so too, but aapne mera bharosa toda💔😭
You broke it
Tumhare pass 200 points hai and...how mean
Meanie!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Yeh jhoot hai MilordOriginally posted by: oye_nakhrewaali
.I thought so too, but aapne mera bharosa toda💔😭
You broke it
Tumhare pass 200 points hai and...how mean
Meanie!
Thats the spirit😎
Originally posted by: .shivi396
I finally Changed my UN 🥳
Now I'm no more KC
Haa yaar ku6 bhi bolo VR ko 🔪 🔫 leke aa jaayegi😆
🤣 bomb bhi aajkal dikhati hai. Too possessive
Oho then what did u changed it to?
I hope I get my points thereOriginally posted by: SoniRSippu21
Thats the spirit😎
Mere 200 BP points...beh gaaye mere armaano ke saath
unhe khud nahi pata I have 200 points🤣Originally posted by: Alexia_Wilson
Yeh jhoot hai Milord
You broke it
Tumhare pass 200 points hai and...how mean
Meanie!
😲😲 what omg chupa rustom shibu
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣 bomb bhi aajkal dikhati hai. Too possessive
Oho then what did u changed it to?
Mujhe aaj tak nahi dikhaya bomb,aapne aisa kya bol diya ke usne bomb dikhaya🤣
Dusra UN bhi Trash hi hai🤣🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
I have 600 points😎
Since yesterday was my birthday give me 150 out of those 600 as a gift 😆
Originally posted by: .shivi396
Mujhe aaj tak nahi dikhaya bomb,aapne aisa kya bol diya ke usne bomb dikhaya🤣
Dusra UN bhi Trash hi hai🤣🤣
Mujhe nahi re shyaad Gauri ko🤣
I believe in Nita Partner🤔Originally posted by: oye_nakhrewaali
unhe khud nahi pata I have 200 points🤣