Originally posted by: hasini009
bhul gaye kya. Next season mera panauti returns😈
Itni nainsaafi😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: hasini009
bhul gaye kya. Next season mera panauti returns😈
Itni nainsaafi😭
Originally posted by: hasini009
game khelne, chatting karne ya love lapata karne?🤣
Game khelne
Zyada log fast reply karenge toh hi maza aayga
Aap bhi chalo 😈
Iska love lapata Cooker k saath hai
Mujhko bhav Nahi degi 😭
Originally posted by: hasini009
nah, next season I’m gonna support whoever DDT supports.😈😈😈
Ddt kisi ko support bhi karta hain😲
Yaha bass kranti hoti hai😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Game khelne
Zyada log fast reply karenge toh hi maza aayga
Aap bhi chalo 😈
Iska love lapata Cooker k saath hai
Mujhko bhav Nahi degi 😭
mujhe to koi bhi bhaav nhi detaa😒
Originally posted by: Priya258
Haa dekho na wo dialogue ka game thread pe me comment karke aayi hu😎
Word wale game pe comment Dekha mujhe
Dialogue wale mn toh Rida post karke aayi hai ❤️
Kaunsa wala game dialogue ya what’s does this word mean to u
tera love lapata toh chalu hai n Chingariji k saathOriginally posted by: anonymouse1
mujhe to koi bhi bhaav nhi detaa😒
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Word wale game pe comment Dekha mujhe
Dialogue wale mn toh Rida post karke aayi hai ❤️
Oops word wale pe comment kiya😛galatise dialouge bol diya😲🤣
Originally posted by: Radiant_Eyes_
tera love lapata toh chalu hai n Chingariji k saath
kahan re🤔
vo to reply hee nhi kari, me kabse wait kar raha hun😒
Nahi nahi main ne dialogue walay pe hi post hai mera. Word walay pe abhi post nai kiya. Ek jagah sab aajein to maza aaye. Isliye confirm kya rahi hun sab kaunsay walay game main interested hain