kaise ho yr...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Nishuuuuuuu π€
After long long long time...
Missed you...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kaise ho yr...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Nishuuuuuuu π€
After long long long time...
Missed you...
Thik hu yaar
Tu kaisi hai
Haa kaafi time hogya
Maine bhi tumhe Miss kiyaπ€
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Thik hu yaar
Tu kaisi hai
Haa kaafi time hogya
Maine bhi tumhe Miss kiyaπ€
Mein thik hu...
Tu ati hi nahi yeha...
Exam hai kya???
Mai aati hu
FF/Episode update k liye π€ͺ
Ab koi bhi ni dikhta yaha
Maria ,arul, Mariya
Aur ek baat mai puchhna chahti thi
Anysia di kaha haiπ
Maine notice kiya k Aajkal Ayushi post krti hai EDT aur CC
Originally posted by: SilentEyes7
Sab thik ho jaye toh acha hai...
Aj mein class bhi nahi kara payi...
Oh no
Haina ekdum mast show tha
Originally posted by: SoniRSippu21
Haina ekdum mast show tha
Kisine KRPKAB naam liya..tho hum chale aayeeππ€
Kisine KRPKAB naam liya..tho hum chale aayeeππ€
Wow so many KRPKAB fans bahut aacha lagraha sunke
Anyone here Jo Turkish legacy dekhta hai?
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mai aati hu
FF/Episode update k liye π€ͺ
Ab koi bhi ni dikhta yaha
Maria ,arul, Mariya
Aur ek baat mai puchhna chahti thi
Anysia di kaha haiπ
Maine notice kiya k Aajkal Ayushi post krti hai EDT aur CC
IG mein msg kar...
Sab busy hai...