Originally posted by: ImHemangi
are aise mt bolo yr uski vjse etotic os pdhne toh milte hai km se km... CVs toh dene se na rhe hai... km se km sadia hmari umeed toh ouri krti hai🥰
Waisr yrr bahut time se kuch nhi mila h padne k liye😥😥
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: ImHemangi
are aise mt bolo yr uski vjse etotic os pdhne toh milte hai km se km... CVs toh dene se na rhe hai... km se km sadia hmari umeed toh ouri krti hai🥰
Waisr yrr bahut time se kuch nhi mila h padne k liye😥😥
Originally posted by: Piyaazzz
unhe khushkhabri deni thi M alive🤣🤣
Ohhh..So u r back💃💃
Originally posted by: Piyaazzz
ussi k liye to show chal rha he Varna ek Baar sab sort ho Gaya to Shaadi , SR n molkki khattam 🤦 Vir Ka realisation to turtle race he slow n steady wins the race 😆
usse stamina bhi bana rahega🤣
Ziva 🤗
No i think here he's definitely saved her from some danger or something it's not a flashback type scene let's see
Okie am hoping it's after the jail drama ...let see kya hota hain and how the makers ll surprise us 🤔
uski to bohot zarurat he Varna phir purvi keh degi badti Umar k Saath stamina ki Kami ho jaati he 🤣🤣
Maarna mat 🙈🤣
yup vo bhi OS padhne k baad 🤣🤣Originally posted by: sargamif
Ohhh..So u r back💃💃
baki sb thik hai.. but ue bgm song bhot mst koi btayega ye kuansa song hai bhot suit kr rha hai yha..... but ye final epi me kuch aur hi na baha de😞
Originally posted by: Piyaazzz
ussi k liye to show chal rha he Varna ek Baar sab sort ho Gaya to Shaadi , SR n molkki khattam 🤦 Vir Ka realisation to turtle race he slow n steady wins the race 😆
If both realise n confess then there will be consummaion & then there's not much to look forward to 😆 so it will take a long time I guess in yhm it took two years for the real confession 🤣
Originally posted by: Piyaazzz
uski to bohot zarurat he Varna phir purvi keh degi badti Umar k Saath stamina ki Kami ho jaati he 🤣🤣
Maarna mat 🙈🤣
🤣🤣
If both realise n confess then there will be consummaion & then there's not much to look forward to 😆 so it will take a long time I guess in yhm it took two years for the real confession 🤣
Iska record toh KZK1 ka hi ho sakta hai - from first marriage to conssumation it took PRB 10 years of time in the show.
The ability of Rish to hold on...now that is called stamina🤣