Originally posted by: SilentEyes7
rehan ki dialogue thread...🤣
Uske oneliners acche hote hai?😆
Maine zyada follow nai kiya show but tum log kya sachmei banane ki planning kar rahe ho?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
rehan ki dialogue thread...🤣
Uske oneliners acche hote hai?😆
Maine zyada follow nai kiya show but tum log kya sachmei banane ki planning kar rahe ho?🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Be tu pagla gayi kya
Agar maine complaint kiya ki Sizzlerz k post limited karwao toh mujhe IF se nikaal ke seedha MA bhej denge🤪🤣🤣🤣
Promote nahi hona tujhe? 🤪
thread ke baare mein..nishu ko training de plz..🤣Originally posted by: AppleOfEye
Ab tu mujhse kya puchna chahti hai🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Byee chai time over.. Raat ko aate hua.. 😆
Jisko reply nahi kiya abhi uss sorry raat ko sab post repy karuge😆
Bye Gauri🤗
badge k liye bola...Originally posted by: AppleOfEye
Be tu pagla gayi kya
Agar maine complaint kiya ki Sizzlerz k post limited karwao toh mujhe IF se nikaal ke seedha MA bhej denge🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Promote nahi hona tujhe? 🤪
Promote hona hai but Red badge nai lena mujhe😭🤪
Tujhe pasand hai red badge?😆
hn...🤣Originally posted by: AppleOfEye
Uske oneliners acche hote hai?😆
Maine zyada follow nai kiya show but tum log kya sachmei banane ki planning kar rahe ho?🤣
Oh thread mein mazak udana hai...
Rehan ki...🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thread ke baare mein..nishu ko training de plz..🤣
Aaja nishu, training shuru karte hai😈🤣
lol...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thread ke baare mein..nishu ko training de plz..🤣