aisi contact bhad mein jaye contact...Originally posted by: .shivi396
Bichari ko job chahiye tha😆
Aur Malik ke contract ko kaise mana kar sakti hai🤣🤣
Police case kar deti...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
aisi contact bhad mein jaye contact...Originally posted by: .shivi396
Bichari ko job chahiye tha😆
Aur Malik ke contract ko kaise mana kar sakti hai🤣🤣
Police case kar deti...
red paratha🤣
ohhh Holmes wala...Originally posted by: EmeraldPrincess
Kaun sa game??😲
Mujhe samjha dena khud samaj k...
but dudh tastey ho geya tha...🤪
hmmm...
Pura ghar ka key le k mein abhi ghum rahi hu...🤣
iTV FL is abla naari
Usko police ke baare toh pata hi nahi hota🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
red paratha🤣
Rofl🤣🤣🤣
Abhj mujhe Ranveer Singh hi yaad aa raha hai🤣🤣
idea dena hoga...
And ab dekhna ye Hero ek din heroine k pimples k bare mein kuch bolega...
ja befikra dekh le...😒
Originally posted by: SilentEyes7
teri face dikh jaye aise...🤪
Hume cleaning me gold medal nahi lana hai😆
Jitni achchi kar sakti hun, kar dungi🤪🤣🤣