Ppl don't panic😆
I will be the last one to submit answer @ 11:59 PM on 25th🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ppl don't panic😆
I will be the last one to submit answer @ 11:59 PM on 25th🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Main bhi lappy par hi dekhungi baad m😆
Matlab tumh phone me bhi dikh gaye😲 wow👍🏼
Originally posted by: .shivi396
Ppl don't panic😆
I will be the last one to submit answer @ 11:59 PM on 25th🤣🤣
Main bhi bhej dungi kal ya parso tak, let me be sure first😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vo bhi main hi bulati hu but kabhi Kabhi,
Jyadatar to riddhu ya biwi🤣
Fir thik hai🤣
Ab Mummy bhi bol dena🤣
Originally posted by: .shivi396
Matlab tumh phone me bhi dikh gaye😲 wow👍🏼
Superzoom karna pada🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Main bhi bhej dungi kal ya parso tak, let me be sure first😆
Tum bohot aage jaaogi😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Superzoom karna pada🤣
Mera sarr waise bhi dard kar raha hai🤪
Issi liye maine try hi nahi kiya🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Kitne logo ne solve kiya? Attendance lagaao? I just woke up and haven't even seen the questions🥴
I have seen round 1 has posted but main abhi London ke bajaaye mahishmati mein hoon..😆
Watching bahubali 2 ..
Aisa rudra sa,
Hai sarvatra samudra sa 😆
Main koi DOT nhi hu🤣
Originally posted by: dusk2dawn
I have seen round 1 has posted but main abhi London ke bajaaye mahishmati mein hoon..😆
Watching bahubali 2 ..
Aisa rudra sa,
Hai sarvatra samudra sa 😆
Aap kya world and time travel maar rahe ho? London aa jaao, there's been a man killed!😲