kaunπ‘Originally posted by: .shivi396
Inn logo ne Aashiqui 2 ka Trailor ka kachra kar diyaππ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
kaunπ‘Originally posted by: .shivi396
Inn logo ne Aashiqui 2 ka Trailor ka kachra kar diyaππ
Originally posted by: .shivi396
EK ka paisa bolta haiπ€ͺ
hum log bekar mei apna time waste karte hain voting mei agar winners inhone already decide kiye huye hain
Ab Aly aur Jasmine ka Aaja me hawao meπ€£π€£
Landline ka jamana aa gayaπ€£
bua ne Maa ko bola kya ke tunne uska call cut kiya.. ?Originally posted by: SilentEyes7
lol...π€£
mujhe soch k haasi a raha hai...
Dekh liya toh kya hoga...
Meri bua ne call kiya mujhe...
Kaise bua hai ye 1 call cut ki...
Phir call kiya and meri mom bakbak kar rahi thi...π‘
Hope mukta ko ye idea aajayeπ
Originally posted by: .shivi396
EK ka paisa bolta haiπ€ͺ
Sahi kahaππΌπ
Originally posted by: SilentEyes7
kaunπ‘
BB14π€ͺπ€ͺ
uska ek hi dialogue mein the karan Luthra...Originally posted by: PassionStar
Wahi best actor jo bg me reh ke expressions deπ aur baaki kaam heroine kre.
Originally posted by: SilentEyes7
uska ek hi dialogue mein the karan Luthra...
Haanπ€£ Par EK ka lead hai...award pakka hai..
Isliye mai kabhi vote nahi krtiπ
Originally posted by: merryyura
hum log bekar mei apna time waste karte hain voting mei agar winners inhone already decide kiye huye hain
Fir bhi kahin pe toh IMMj ka best show me votes ka hi part haiππΌ
haπ€£π€£π€£Originally posted by: .shivi396
Ab Aly aur Jasmine ka Aaja me hawao meπ€£π€£
Landline ka jamana aa gayaπ€£
Kya kya bgm mein gaane baaj rahe hai... Already 3 hogayeπ€£